Sunday 29 March 2020

मै बाइबल की शिक्षा किस प्रकार से ले सकता या सकती हूँ ?




यदि आप बाइबल की शिक्षा को लेना चाहते है तो आपको निचे दिए गए नियमो के अनुसार कार्य करना होगा !

1. बाइबल अध्यन कक्षा में शामिल होने के लिए आपको बिलकुल नियम के अनुसार ही फॉर्म फरना होगा जैसे की आप स्कूल या विद्यालय में दाखिल होने क लिए करते है ! यह इस लिए जरुरी ताकि हमे जानकारी रहे की जो विद्यार्थी हमारे साथ जुड़ रहा है वह कौन है ? आपका नाम और आप कहा से है ? आप शिक्षा क्यों लेना चाहते है ? इत्यादि .....

अभी जुड़ने के लिए दिए गए (Botton) लिंक पर क्लिक करके आप बाइबल क्लास अध्यन कक्षा के विद्यार्थी बन सकते है ! You can become a student of Bible class study class by clicking on the link given to join now.

2. आपके पास बाइबल का होना जरुरी है यदि आपके पास बाइबल नहीं है तो आप इसे दिए गए लिंक से अपने फ़ोन पर डाउनलोड कर सकते है !

3. वचनो को लिखने के लिए कृपया एक नोटबुक या डायरी अपने साथ रखे जिसे आप सिर्फ बाइबिल अध्यन के लिए ही इस्तेमाल करे ! अध्यन के बाद कृपया अपने नोट्स की फोटो क्लिक करके दिए गए लिंक से आप हमे व्हाट्सप्प कर दे ! 


4. हर हफ्ते आपको बाइबल अध्यन के लिए एक वीडियो दी जाएगी जिसे आप यूट्यूब और फेसबुक पर देख सकेंगे ! इसलिए आप सभी से निवेदन है की दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप यूट्यूब और फेसबुक चैनल को सब्सक्राइब करें और नोटिफिकेशन को ऑन कर दे ताकि क्लास के सम्बंधित जानकारी आपको मिलती रहे !
7 अप्रैल 2020 से ऑनलाइन बाइबल कक्षा का आरम्भ किया जाएगा आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह ऑनलाइन ट्रेनिंग है इसके लिए कोई समय की पाबन्दी नहीं है जो समय आपको सही लगता है आप उस समय में अपनी शिक्षा ले सकते है !






3 comments:

  1. Study ka certificate milega ya nhi

    ReplyDelete
  2. Mujhe certificate nhi chaheye mujhe study karne h m dua m rahna chate hu

    ReplyDelete